Monday 30 March 2009

मेरी कोशिश है कुछ अच्छा करने की। दोस्तों अच्छा काम करना कोन नही चाहता ? लेकिन बस जहा कुछ कठिनाईया देखी वही हम हिम्मत हार जाते है। हम सोच लेते है की यह हमारे बस की बात नही। परन्तु यदि हम उस काम को करने की कोशिश करते है तो हमे यह तस्सली होती है की भले ही हम उस काम को करने में सफल नही हो पाये लेकिन इस बात की खुशी तो है की हमने महनत करने से पहले ही हिम्मत नही हारी। हमने कोशिश की। बस मेरी भी यह कोशिश रहती है की मैं कभी भी किसी काम को करने से पहले हिम्मत न हारू,
इस ब्लॉग में मैं कोशिश करुँगी की हर रोज एक अच्छा काम जो मैंने सच में किया हो उसे लिख सकू, इस ब्लॉग के बहाने ही कम से कम मैं रोजाना एक अच्छा काम करने की आदत तो डाल सकुंगी। दोस्तों अब आप सोच रहे होंगे की यह अच्छा काम क्या होता है, मेरी नजर में हर वह काम अच्छा है जिससे दुसरो को खुशी मिले और हमे संतुष्टि की हमने दुसरो को खुशी दी है। मेरी कोशिश ब्लॉग पर यह मेरी पहली कोशिश है की मैं इस ब्लॉग को पड़ने वालो से कुछ शेयर कर sakoo . halaki इसमे कुछ ऐसा नही लिखा है जिसके लिए मैं आपसे आपकी प्रतिक्रिया मांगू लेकिन फ़िर भी चाहूंगी....

4 comments:

  1. हिंदी ब्लॉग में आने के लिए धन्यवाद्......इसी तरह अपनी अच्छी कोशिश जारी रखो.....तुम्हारा भविष्य बहुत उज्जवल हो.....शुभकामनाये......
    संदीप द्विवेदी

    ReplyDelete
  2. प्रीति जी ब्लॉगिंग की दुनिया में स्वागत है। उम्मीद है आप इस नई जिम्मेदारी को सकुशल निभाएंगी। ढेरों शुभकानाएं।

    ReplyDelete
  3. Patrakaarita ki dunia mein aane ke baad ye aapka sabse barhia kadam hai... swagat hai...khoob man lagakar lagaataar likhte rahiye...

    ReplyDelete